X

9 नवंबर से लापता भारतीय पैसेंजर्स दुबई के एक अस्पताल में मिल गया।

तमिलनाडु शहर के रहने वाले एक पैसेंजर जो कि दुबई में अभी काम के सिलसिले से घूमने के लिए गए थे। वह दुबई पहुंचने के ठीक 1 दिन बाद ही दुबई एयरपोर्ट से मिसिंग बताया गए ।

यह व्यक्ती दुबई एयरपोर्ट 9 नवंबर को पहुंचे थे उसके बाद से ही इनका फैमिली से संपर्क टूट गया था और दुबई का सिम कार्ड ना होने के कारण यह फैमिली से बात नहीं कर पा रहे थे।

उनकी फैमिली की तरफ से इनका मिसिंग का रिपोर्ट दुबई के पुलिस थाने में दर्ज कराया गया था साथ ही साथ एंबेसी को भी इनके मिसिंग होने की सूचना दी गई थी जिसके बाद इनकी तलाश जारी की गई।

बीते कल दुबई पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि इस भारतीय को ढूंढ लिया गया है और ये पैसेंजर्स को दुबई के एक हॉस्पिटल में पाया गया है।

फ्लाइट में Social distancing (सोशल डिस्टेंसिंग) बनाए रखने के लिए DGCA की तरफ से नया आदेश।

यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि आखिर कार पैसेंजर एयरपोर्ट से दुबई के हॉस्पिटल में कैसे पहुंच गया। लेकिन वहां के अधिकारियों के अनुसार इस पैसेंजर्स की दिमागी हालत ठीक नहीं थी जिस कारण से इस को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था।

लेकिन अब यह पूरी तरीके से सही है और अब ये अपनी फैमिली के पास वापस जा सकता है।

इसके लिए इस पैसेंजर्स के रिलेटिव जो कि दुबई में ही रहते हैं उन्होंने दुबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया और बहुत ही जल्दी उन लोगों की इस पैसेंजर से मुलाकात भी करा दी जाएगी।

दिल्ली एयरपोर्ट ने फिक्स किया कोरोना जाँच का पैसा। सभी पैसेंजर्स के लिए।

विस्तारा की नई उड़ान मुम्बई-लंदन के लिए शुरू हो रही है। जानिए पूरी डिटेल्स कैसे बुक करें टिकट,कितना किराया है।

DGCA (डीजीसीए) ने 31 दिसंबर तक फ्लाइट क्यों बंद की।

Admin: